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मणियोजना का विवरण

श्री व्यास बताते है की" सार्वालोका आदि अपने पैतृक प्रकरतिरुपा सारी दुनिया के लिए अपने मानसिक संरेखण जगदंबाए " ब्रह्मलोका का ऊपरी हिस्सा जहां मनिद्ढ़िपा , "बनाया है . ये मणिदबीपा कैलाश , यहां तक ​​कि वैकुंठा या गोलोक यह बहुत अच्छा है . सार्वालोका तो इसकी अधिक यह माना जाता है की तुलना में . प्रतिबिम्बरूपा सभी ब्रह्मांडों , दुनिया की चातररूपा के सभी तीन . मणिदबीपानि अंर्तासगरा घेर. इस रतनरेती और अकशेरूकीय की कई प्रजातियां साँखो हैं . समुद्र तट एक ही पेड़ में एक गहना है.
पहली कोट : कोट एक बहुत जा म्‍माणिदबीपमाम है . समुद्र तट के लिए लोहे की पहली कोट के बाद . ब्लॉग और कई परियोजनाओं की की कोट विस्तारवालो हैं . पक्षियों , आदि - यह चार दबरा अंडरसरोवरा किला , पेड़ , जानवर है. देवताओं के आने का जश्न मनाने के लिए और भगवती जगह गानोना वाहन है . और आयुधोसहिता पहनें भरे कई बार कर रहे हैं .
दूसरा कोट : कैसल पीतल का दूसरा कोट है . पहले कोट से विस्तारवालो बहुत अधिक है . नदियों , आदि फलों के पेड़ , फूलों और पौधों की सभी प्रकार की . जहां जानवरों की कई प्रजातियों - पक्षियों मुस्कराए कर रहे हैं . पूरे महल और उपवनोती सोभी ही रहता है.
तीसरा कोट : कोट मकांसना कॉपर तीसरे कोट है . महल आयताकार है और उनकवालो सात परियोजनाओं है. राज्यपाल वसंतार्टू है . कई सुगंधित फूल के पेड़ हैं . सिंहासन रूपक सभी फूल है तैयार. इसी तरह के पेड़ स्वर्ण , गहना की तरह फल हैं . वैसाखलक्समी कैत्रलक्समी और दो ​​वसंत से अनुकूल करने के लिए महिलाओं को . दोनों महिलाओं गेंद प्रफुल्लमुखे फूल निभाई है . दिव्य सबसे सुंदर और इसकी खुशबू फैला हुआ है दस से अधिक परियोजनाओं में से एक है . और गन्धर्व उनके महिलाओं सहित , वहाँ है .
चौथा कोट: महल के बाद ंतंबना महल का नेतृत्व है . इसकी ऊंचाई भी परियोजना है . फलों के पेड़ शामिल हैं. इसका नायक ग्ृीसमर्तू है . क्वींस ज्एएसतलक्समी और असाधालक्समी हैं . सिद्ध और स्वर्ग यहाँ है . महिलाओं को और अधिक सेट कर रहे हैं . पहने हुए देखा जाता है जो महिला प्रशंसकों के चंदन लेपना समूहों से बने फूलों के साथ फूलों से सजाया गया .
पांचवें दीवार : पांचवें फोर्ट के बाद नेतृत्व एक तांबे कोट है . यह भी उनकवालो सात परियोजनाओं है. हरिकंदनाना हर जगह पेड़ पौधे . मालिक वर्सार्तू है . वाहन बादल में है . कैसे आप विजलीरूपी पीले कर रहे हैं पता है . मेघरूपी कवच पहना जाता है . कड़काओती भरा इंद्रधनुसा कॅलाइक्स के रूप में माना जाता है . यह गाणोती जलरूपी हजारों विंताएलो है . स्रवानलक्समी महिलाओं , भड्रालक्समी , सधरस्या , रस्यमलिनी , अंबा , निरत्नी , असृमति , मेघयंतिका , वरसांती , और वारिधरा सिपुणिका . क्वींस ताकत मदविह्वला हैं . सार्वभूमि हरी रहे हैं. नदियों , आदि झीलों , . वहाँ और सिद्ध रहने वाले जगदंबानूँ देवताओं . आदि सीढ़ियों से ऊपर , कुओं , तालाबों , झीलों , के अलावा यहां खोदविने जगदंबाने होमबलि डर की बू आ रही है . एक महिला सहित कई बार , भी यहाँ रहता है .
छठी कोट :
पनकालोहानो छठे महल बाद में पीतल का बनाया गया है. सात परियोजनाओं उमन्कवालो हैं . पेड़ , आदि झीलों , . यह सरदरतू अधीस्थता है . आस्वीनालक्समी और कार्तिकालक्समी अपने पसंदीदा महिलाओं . यहाँ सिध्द अपने परिवार के साथ रहते हैं .
सातवीं कोट: म्सात्ामो महल चांदी है . सात परियोजनाओं उनकवालो हैं . प्रमुख चोटियों की . अधीस्थता यह वसंत है . पॉश માર્ગશીર્ષલક્ષ્મી और लक्ष्मी क्वींस हैं . जगदंबना बार और यहाँ विश्वास है जो पृथ्वी पर संतों जगदंबना पर्व है .
आठवीं कोट : सोने की मातमो महल . सात परियोजनाओं उनकवालो हैं . यह माधवलक्समी अधीस्थता सिसीरारतू और क्वीन्स , फाल्गुनलक्समी हैं . यहाँ पृथ्वी पर जगदंबानी गोदना , भूमिदना , धनदना आदि होयटेवा संतों बना रहे हैं , और जो लोग प्यार के लिए भी सिध्द के गुण हैं .
कोट नौवें , पुखराज मनवामो महल लाल और भगवा है . पासूपनखी आदि के पेड़ , यह भी एक ही रंग के होते हैं . मणिदबीपमाम धातु और एक महल की तरह रंग का. यहां पूरे ब्रह्मांड दिकपालो है . अमरावती के किले शहर के इंडरराजनी पूर्व की ओर. अग्नीखुनमाम समस्ती शहर के आग . केक और स्वधयुक्ाता अग्निपारायाणा कर रहे हैं . यमनागरी दिशा दक्षिण है . दूल्हे ठीक . वह एक अच्छा असर किया और यमादेव हैं . यह पश्चिम की ओर उननागरी वरूनदेव पर मछली जाल बैठा है कि माना जाता है . वासुदेव वायूक्ुनमाम वायूलोका है . यहां रहने वाले लोगों विंताएला योगिजनोती गैस साधना कर रहे हैं . यकसानागरी दिशा उत्तर है . बेशक उनकी ताकत और उपलब्धियों के साथ हैं . रुद्रलोका के पूर्वोत्तर कोने . रुद्र और ताकत और भूत सहित कई गुना , उत्पादन कर रहे हैं .
कोट दसवीं , दसवीं , और फिर कोट पुखराज फोर्ट दस परियोजनाओं उच्च रहे मणिमणेकानो . सब कुछ मणिमणेकानूं है . महाकाव्य के मध्य में किले और गहना रूपक हथियार धनुषाकार कोसता कला हैं धारनरी .
कोसता कला: पिंगलाकसी , विसालाकसी , समृद्धि , विकास , केक , अभिखया , माया , प्रतीक , वसुंधरा , त्रिलोकधात्री , सावित्री , गायत्री त्रिदसेस्वरी , सुरूपा , बहुरूपा , स्कंदमाता , अस्यूतप्रिया , विमला , आंवला , अरुणि , सरुणी , प्रकृति , सृष्टि , स्थिति सनहुति , ईव , मां सती , हांसी , मर्दिका , वजरीका , अलग अंतरात्मा की बातें , भगवती , मुंह , कमलासना , त्रमुखी , सप्तमुखी , अत्ीा , सुरसुरा , विमर्दिनी , लांबोस्ती , उधरवकेसी , बहुसीरसा , व्रकोडरी , रतारेखा , सासिरेखा , गगनवेगा , पावनवेगा , भुवनपाला , मदनतुरा , अनंग , अनांगामयाना , अनाँगाकुसुमा , विस्वरूपा , सूरादिका , क्सयनकारी , अक्सोभया , सत्यवाडिनी , सूसिवरता , उदारा और वागीसी कोसता कला कहा जाता है.
कला जजवाल्यमाना जिहवायुक्ाता सामना कर रहे हैं . भयंकर आग मुंह से बाहर लाया जाता है. जल, अग्नि , वायु, और पूरी दुनिया से जीवंत लाल नेतरोवली हावी करने के लिए केवल एक ही सदाए है . एक धनुष और तीर पहने हुए कभी लड़ाई के लिए सुसज्जित हैं . इन चरणों में से प्रत्येक के लिए एक संभावित एक अक्सौहिणी सैकड़ों की सेनाओं इसके विनाश खोजने के लिए सक्षम किया गया है . यह सभी हथियारों और वाहनों का महल है.
कोट नमूने : किले म्‍माणिमणेकाना गोमेडमानिनो महल से नमूने बनाया गया है. दस परियोजनाओं उच्च रहे हैं . स्थानीय मिट्टी , पेड़ , मकान , पशु - भगवा और लाल की तरह पक्षियों वर्णवालाँ हैं . किले के बीच में बत्तीस शक्तियों महादेविओ छू बनी हुई है. नष्ट हो गए थे कि पापों का नाम, यह कहना है .
म्बत्रिसा ऊर्जा नाम: विद्या , हृिम , ज्ञान , सिनीवली , कूहु , रुद्र , वीर्या , प्रकाश की किरण , नंदा , बत्तीस ऊर्जा नाम: विद्या , हृिम , ज्ञान , सिनीवली , कूहु , रुद्र , वीर्या , प्रकाश की किरण , नंदा , पासिनी , रदबीदा , शुभा , कालरात्रि , महारात्रि , भद्रकाली , कंपादारपिणी , मोड़ , दंडिनी , सेंदुखंडा , सीखण्डिनी , નિશુંભશુંભમર્દિની , महिससूरमा इंद्राणी , रुद्राणी , संकराधर्मसरिरिणी , महिलाओं , नारायणी , त्रिसुलिनी , पॉलिन , अंबिका और हलादीनी . बत्तीस प्रमुख शक्तियों के , सिंटामानीगरहणी घेर हथियार की तरह है. शक्तियों दैनिक पूजा स्वर्गालोकवासीओटि . और वह दस अक्सौहिणी की एक सेना है . आदि महल युद्ध सामग्री और वाहनों से भर जाता है .
दिसम्बर कोट: महल दिसम्बर बना है के बाद आप मनीति महल हिररूपा जाएगा . दस परियोजनाओं उच्च रहे हैं . उनकी भूमि , मकान , सड़कों , नदियों , झीलों , पेड़ों , आदि हिरमाया पासूपनखी केवल मोनोक्रोम में सक्षम लग रहा है. जगदंबानी आठ नर्सों यहाँ रहते आठ होस्टेस नाम: . अनांगरूपा , आनंदमदाना , सुंदरीमदनतुरा , भुवनवेगा , भुवनमालिका , सर्वाससीरा , और अनांगामेखला अनाँगवेदना .
मा आठ दिशाओं की नर्सों निवास , और वाहनों और हथियारों के कई प्रकार के होते हैं . नर्सों एक ही शक्ति है और एक ही अंगोवली कपलटवाली रहे हैं . कांदोरा चैनलेट्स ध्वनि के साथ इधर - उधर भाग रहा अपने कूल्हों और पैर , महान है . भगवती यह सब काम करता है पूरा हो गया है . व्यक्तियों , नौकरानियों में से एक के हाथ में नर्सों . नौकरानियां काम जगदंबानी सेवा करने के लिए बनी हुई है. प्रशंसक अपने आप में से कुछ , कुछ तांबूलपत्रो मान लिया जाता है , कुछ पीनमोनं अक्षर प्रदान करता है . आदि छाता , चामर , कपड़े, गहने , पूसपमलाओ , आरसीओ , चंदन , सिंदुरा भगवती आ गया है . आठ नर्सों की आज्ञा के अनुसार व्यवहार करने के लिए कुछ सेवा आने वाले सभी जिनमें से कुछ सजावटी लक्षण , .
तेरहवें वैदूर्यमंीओति महल म्परिकरिकाओ तेरहवें कोट , और मेयैड्स्वेंट्स निवास बनाया गया है. दस परियोजनाओं उच्च रहे हैं . कई दरवाजे और दबरोती सोभी है . ट्रेन सरवर कुछ भी नहीं एक ही रंग है . ब्राह्मी जल्दी उसकी मां के शरीर में महल के आठ दिशाओं विंटलाइने गाणोती है . ब्रह्मांड की माताओं में से प्रत्येक ( व्यस्ता ) समस्ती माताओं माताओं हैं .
आठ माताओं : आदि ब्राह्मी , माहेश्वरी , कौमारी , वैष्णवी , वरही , इंद्राणी , चामुंडा और महालक्ष्मी उनके नाम हैं. उनकी सेनाओं के कल्याण के लिए है कि दुनिया में ब्रह्मा अग्रणी आंकड़ा तरह मात्रकाओ देवताओं विंटलाएलई . महल जगदंबना वाहन आदि रथ, हाथी, घोड़े, कुछ कलहंस , ईगल, शेर, मोर , चारों ओर श्री भगवती दबारोमं ननदिओ और कई उपकरणों रहे हैं और भी विमानों से सजाया गया है .
चौदहवें कोट: चौदहवें इंद्रनिलामाणीति की कोट बना रहे हैं . यह दस परियोजनाओं में उच्च विस्तारवालो भी है . मैं सभी एक ही रंग का कोट के कई प्रकार के हैं. फोर्ट सोलह अरववालू विस्तारवालूँ साथ एक कमल के बीच में , सुदर्शन सोभी की तरह है . विभिन्न स्थानों में सोलह ऊर्जा के साथ एक कमल की आरा 1616 पंखुड़ी , यह रकरसिलती खर्च और संर्द्धिवाला है .
सोलह ऊर्जा नाम: करली , विकरली , उमा सरस्वती , श्री दुर्गा , उषा , लक्ष्मी , याद है, ध्र्ती , विश्वास , मेघा , माटी , सौंदर्यीकरण और आर्य सोलह ऊर्जा के नाम हैं. मा सोलह जनरलों जगदंबानी शक्तियों और प्रत्येक ब्रह्माण्ड की ताकत स्वामिनिओ है . यह हमेशा पूरी तरह से हथियारों से लैस किया गया है . पुराण भी अपने करतब का वर्णन करने में सक्षम नहीं .
पंद्रहवीं कोट: मा पंद्रहवीं महल मोती से बना है . आदि उनकी भूमि मोती है. फोर्ट आठ पंखादीवालूँ एक कमल के बीच है. जगदंबा श्री भगवती लाल रंग का, भगवती की गोद संकेत , आठ मंत्रियों के रूप में आठ देवी की तरह अकरवाली कहां .
आठ देवी नाम: अनाँगाकुसुमा , अनाँगाकुसुमातरा , अनांगमदाना , आनंदनातारा , भुवनपाला , गगनवेसा , सासिरेखा और गगनरेखा इन आठ नाम उनके हैं . काम के लिए जगदंबानूँ तैयार उसी भोगोवली देवी देवी , , और प्रतीक्सना दुनिया की जगदंबाने के बारे में परामर्श जगदंबना राय कहते हैं.
सोलामो कोट: महल के बाद मा मोती सोलामो महल मारकतमानिनो है . दस परियोजनाओं उच्च रहे हैं . कई समूहों और विभिन्न भोगोती सौभाग्योति सामग्री बिताया. जमीन के अंदर, और अन्य सभी मनिना समान है . महल एक षट्भुज है . अपनी ताकत सहित देवताओं के कोनों यह वास्तव में महत्वपूर्ण है कि है .

देवताओं और ऊर्जा नाम: ( 1) पूर्वी कोने तक - गायत्री , ब्रह्मा सह रहा है . और यह भी सभी ब्रह्मा और व्यहवाटीना यजुस के अवतार और यहाँ रहता है . सभी वेदों , पुराणों यादें और मूर्तिसामना हैं .
(2) शंख , पहिया , गदा और पद्म की नारटवा कोने से पहले विष्णु और विष्णु के अवतार का एक ही तरह के साथ रह रहे हैं, जिसमें सभी बाकी यहाँ सब अवतार हैं कि ग्रहण किया.
(3) कोने गैस पोलेआर्म , अकसमाला , सुरक्षित और दूल्हे और रुद्र महा सरस्वती मान लिया है कि जो लोग एक ही है . दक्षीणामूर्ति आदि रुद्र अवतार और मंत्र मैं कोसता और मूर्तिमाना हैं कि अन्य प्रणालियों आगाँो , यहाँ रहते कैमियो . , यह सब यहाँ है .
(4) कोने बौछार में सबसे अमीर आदमी कई रस्में खर्च किया गया है और यहां लक्ष्मी विंताएलाम उसके गुण हैं .
(5) पश्चिम रति कामदेव के कोने और स्रर्नगारो यहां रहने वाले सभी के द्वारा पर्सॉनिफाइड .
(6) विधनेस्वरा गानेसदेव दैनिक जीवन के पूर्वोत्तर कोने की पुष्टि की , और गानेसदेवानी ऐसवारयसाहिता सब व्यक्तित्व हैं . देवताओं और शक्तियों ब्रह्मांड में हेक्सागोनल व्यस्ता ब्रह्मदीना समिस्था रूपों में से प्रत्येक के लिए, और वे जगड़ीस्वारी जगदंबानी की सेवा सभी .
आइवी कोट : कोरल कैसल म्सात्तरामो उनकवालो सौ परियोजनाओं और केसर लाल वर्णवालो हैं . इसी प्रकार, यह जमीन के अंदर भी है . किले में पांच दानव पाँच देवी हँसे के बीच में है .
पांच मंदिर नाम: डल्लेखा , गगना , रकता , करालीका , महोकचुस्मा वे पांच वर्दी भूत, जाल , नियंत्रण , सुरक्षित और मान लिया गया है कि दूल्हा , अथाह , अलंकरोवला प्रभाववाला , और नवयौुवानती गर्विता जगदंबा वेसावला समान हैं .
कोट आर : कोरल कैसल के आर कोट पत्थर से बनाया गया है . विस्तारवालो जो कई परियोजनाएं हैं. पूर्वंनाया , पस्सिमनाया , डक्सीनमनाया , उत्तरामनाया उधारवंनयणी मंदिर और कई घरों . रत्नोनं सब एक ही हैं . भगवती बदलते रूपों जगदंबना , और बदलाव कर रहे हैं , जो समारोह के दस महाविद्याना रूपों , वे सब यहाँ बस गए. वाहनों के अवशेष सहित उनके मॉडल की ताकत , के अपने कवर सहित सूरज देवी के समान क्रांतीवली लाखों , . सात लाख महामंत्रोनी ताकत चाय भी कर रहे हैं . अठारह मा कोट के कुल.
सिंटमिननगरहानुं विवरण
श्री भगवती सिंटामानीगरहा शामिल है कि एक रत्न हो जगदंबा जगतनियंता अठारह किले के बीच में , जैसा कि पहले उल्लेख .
पोर्च और घर के मुख्य स्तंभ , सूरज , चाँद , और बिजली एक ही कांतीवाला हैं . इसकी चमक इसलिए किसी भी बात समान आकरतिवालूँ सकतिया सिंटामानीगरहा बिंदु और जगदंबानूँ निवास देखा आंख के अंदर गिर जाता है कि निचोड़ा है . घर में चार मुख्य तम्बू है .
अन्य देवी विभिन्न स्तरों पर गाया जाता है , जहां पहले तम्बू , शौचालय तम्बू , . यहां तक ​​कि देवताओं बैठे हैं और मध्य जगदंबा में बैठा है .
एक और बरामदे : मुक्ीतमंडपा बीच भगवती , संसरबंधनती लगातार अपने धर्मी लोगों को खो देता है.
बरामदे ईयी: पोर्च के बीच काबू पाने जहां भगवती , उनके देवताओं को ज्ञानोपदेसा .
चौथे बरामदे : एकांतमंडपा जहां विचार की रक्षा के साथ जगदंबा मंट्रिणी अनुभव उनके लिए हर रोज दुनिया . विभिन्न फूलों निवास के आसपास के खेतों से घिरे हैं. कस्तूरी की मरगो कस्तूरी खुशबू जारी है . अंर्टरसानी नदियों . कई सुगंधित धुपोनी सुगंधित वाहयाकारे हैं . दस तथओरूपा पगतियावालो सोभी के बाद चार पोर्च सिंटामानीगरहमाम शक्ति ब्रह्मा , विष्णु , रुद्र और भगवान के रूप में एक बिस्तर और चार बिस्तर आधार है . पटियरुपए के बीच कहेंगे.
भगवती बिस्तर पर ही मनुष्य और प्रकृति के रूप में , अर्धनरिस्वारा रूपक कर रहे हैं . ब्रह्मांड के सृजन से पहले , दो स्वरूपवलाँ मजबूत हो गया . पुरुष शरीर और मिसाल के महिला शरीर फार्म के रूप में मिसाल बना दिया गया था . भगवती पुरुष फार्म के रूप अर्धमऊ . यह पांच उद्घाटन और तीन नेतरोवला है जो महेश्वर , कहा जाता है. सजाया सूरज मनिओनां रूपकों के लाखों लोगों की तरह सोलह साल के बच्चों , सुरक्षित , फरसा , दूल्हे और हरीनाने के हाथों में पहने है . शुद्ध क्रिस्टल के फार्म का समान और शीतल कांतीवाला भगवती था .
एक कमल पत्ती अकरवालाँ तरह के रूप में अब तक एक महिला के शरीर के रूप में भगवती मिसाल , नेत्रवाला तीन , चार हस्तावलाँ . भगवटीए दुल्हन, जाल , नियंत्रण और अभायने में पहने हैं . सिर पर रत्नामुकुटा . कुदमाणिमम सूरज - चांद तोड़ दिया जा रहा है . सुक्राग्रहा नाक सोभी उतना ही परमात्मा रूपक है . कल के माथे तिलक सोभी भगवा . सोभावलाँ मुखक्मला जड़ों उसके परिपत्र कर्णभुसनोती में के माध्यम से पता चला है खूबसूरत है . हाफ मून वैभव सौंदर्यीकरण के माथे जीता . पूरे शरीर को कई आकर्षक वैभव और मनिना गार्निश सजेलम है . मुखक्मलवालाँ पारित किया तलासी भगवती जगदंबा डर पर दया करने के लिए कभी खुशी .
अन्य शक्तियों : भगवती जगदंबा , इच्छा , ज्ञानसकिता की माँ और क्रियासकितती खर्च किया गया है . शर्म, ट्रस्टी , पुष्टि की , महिमा , क्रांति , क्षमा, दया , बुद्धि , ठीक है, मैं यह सब संभवतः जगदंबानी जया , विजया , अजीता , डा, , विलासिनी , देग्घरि , अघोरा के साथ रहता है और नौ मंगला मिला कि याद पीठसकिताओ भगवती सेवन किया गया है . फंड की कविता के गोले उसे करने के लिए है . धातु के नीचे से बह नए जवाहरात , सोना , और सभी नदियों संर्द्राने अमृत है .
संक्षेप में, जगदंबानूँ निवास सिंटामानीगरहा विस्तारवालूँ सभी बेसहारा ऊपर अंतरिक्ष में पूरे मनिद्ढ़िपा सोभी से अधिक हजार परियोजनाओं और महल में . प्रलयाकले और इस मनिद्ढ़िपानो संपीड़न परिधान तरह स्रस्तिकले कार्यवसत और निरंतर विकास में है . जगदंबना उपासक हैं कि हर सृष्टियां , देवताओं , सांप , इंसानों और दूसरे, वे एक ही मनिद्ढ़ीपामाम पर सभी कर रहे हैं.
कीर्तन भक्ति असाकता , प्रार्थना , तपस्या , प्रतिज्ञा , आदि धुनों बताया कौन क्या है - नमसमराना जगदंबना जो मूर्ति पूजा है, जो जगदंबानी प्रतीवालाँ . त्योहारों जगदंबना जो उनके दिमाग के अंत में जगदंबानूँ स्मरणशक्ति , आत्मा , मन , गरीबी में , यह सब यहाँ मनिद्ढ़ीपामाम में है. सिवभकतंो कैलाश , विसनूभकतंो आसानी से गंध मनिद्ढ़ीपामाम जगदंबना डर है सूंघ सकता . अपने ही परिवार सहित कभी भगवती की पूजा करने के लिए यहाँ आ गया है . नदियों , मनधारया फल और मनमनया सामग्री बह कई रसोनी उनके द्वारा वहन किया जाता है . अंतराल के किसी भी तरह का नहीं है . यहां के निवासियों के रोग , जीर्ण और नहीं व्रद्धावता करता है . चिंता, मत्सरा , क्रोध , आदि , कुछ भी नहीं है . सभी युवा अच्छा कर रहे हैं और सूरज उज्ज्वल है के समान हैं . कुछ डर जगदंबना सालोक्या मुक्ति , कुछ समानताएं की मुक्ति , और कुछ सस्ती कुछ सारूप्या मुक्ति मुक्ति है . संक्षेप में , मूल रूप से पूरे मनिद्ढ़ीपामाम , पूरे शौचालय , पूर्ण सार्वज्णापनूं , वही सब, सभी उच्चतम गुणवत्ता की शक्ति और दया से भरा है . राजा उगता वहाँ एक मुख्य कारण है सभी के निर्माता हैं ब्रह्मलोका करने लगे .
कहानी की मनिद्ढ़िपाना विवरण पाप कर रहे हैं उसके झूठ को सुनने है . विवरण मनिद्ढ़िपाना मन में अंत , या एक अजनबी , " कि मनिद्ढ़िपा सिंटामानीगरहा " यह मनिद्ढ़ीपामाम सांस ले आया कि शब्द है . आदि भूत की कहानी , भूत , पिशाच , पाठ करता है , जो एक तुम्हें दर्द नहीं है . कहानी पढ़ने के लिए है जहाँ जगह , भूतादि वहाँ नहीं था . घर के नए वास्तुकला की कहानी पढ़ने के घर के दोनों रहने वालों अच्छा है .
हम भगवती उल्लसित म्‍महादेवी पूजा करने के लिए कर रहे हैं और यह दया की जगदंबानी हो जाता है. जगदंबानी भक्त पृथ्वी पर जीवन जिंदा है कि बाहर बताया है, लेकिन अंत में यह मनिद्ढ़ीपामाम तक पहुँचता है.
" जय माताजी "

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